<T34 Rulez> Re: reply to our cr

  • From: Pranay Arya <aryapranay_2k@xxxxxxxxx>
  • To: t34rox@xxxxxxxxxxxxx
  • Date: Sat, 29 Nov 2003 03:31:30 -0800 (PST)

HI everyone

Great to see everyone getting set in proj.I got gg1 as my posting aur
maine bhi" unki naak mein dum " kar rakha hai.(ppl weak in HIndi
excuse!)I mean I have still not joined the proj aur Fri to maine PTI
building main bitaya.I know it's tough for them to agree per I'm giving
a last try.

Aur Delhi jantaa mar gayi kya?? salla koi ph nahin karta esp Shaleen
bevarsi(paaise nahin chahiye kya? ;-)) all the guys from sem 8 r in
Noida 2 except me,shikha(T32) n few others.Ab mujhe Tues ko report
karna hai n I'll get the final verdict.Looks like things r a little
down for me for now. :-(

Baaki ghar pe masti mein hoon.Aur sab log Poornima ko yaad karte hain ,
mujher koi nahin karta sirf ek CO ki wajah se..koi nahin per I miss all
of u alot ismein koi doubt nahin.

Keep mailing , my ph no is 9818832118

Aapsab ka VCR
Pranay